WhatsApp Channel Join Now
Telegram Group Join Now

ITBP Tradesman Recruitment 2024 : आइटीबीपी नई भर्ती में सिर्फ, दसवीं पास करें आवेदन

ITBP Tradesman Recruitment 2024 : हम आप सभी लोगों को इस आर्टिकल में आईटीबीपी ट्रेड्समैन वैकेंसी 2024 के बारे में जानकारी बताने वाले हैं आप सभी लोगों को जानकारी बताना चाहेंगे ITBP Tradesman Recruitment 2024 मैं सिर्फ दसवीं पास स्टूडेंट लोग बहुत ही आसानी से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

Join WhatsApp Channel

तो सभी स्टूडेंट लोगों को जानकारी बताना चाहेंगे कि अगर आप लोग भी एक स्टूडेंट है और आप लोग भी इस वैकेंसी में आवेदन करने के लिए इच्छुक है तो आप लोग को मेरा आर्टिकल ऑन तक पढ़ना होगा और सभी स्टूडेंट लोगों को जानकारी बताना चाहेंगे कि इस वैकेंसी का आवेदन करने का शुरू तिथि पहले से ही आवेदन प्रक्रिया शुरू हो चुका है।

Name of the OrganizationINDO-TIBETAN BORDER POLICE (ITBP)
Name of This ArticleITBP Tradesman Recruitment 2024
Type of This ArticleLatest Job
Name of This PostConstable (Tradesman)
No. Of This Vacancies51
Job LocationAll India
Apply ModeOnline
Online Application Start From20/07/2024
Last Date of Online Application18/08/2024
Official WebsiteClick Here

हम सभी स्टूडेंट लोगों को जानकारी बताना चाहेंगे कि इस वैकेंसी में सिर्फ दसवीं पास स्टूडेंट लोग आसानी से आवेदन कर सकते हैं और आप सभी लोगों को जानकारी बताना चाहेंगे कि इस वैकेंसी का आवेदन करने का अंतिम तिथि 18 अगस्त 2024 से इसके साथी हम आप सभी स्टूडेंट लोगों को जानकारी बताना चाहेंगे इस वैकेंसी में पद की कुल नंबर 51 है।

Join Telegram Channel

तो हम सभी स्टूडेंट को जानकारी बताना चाहेंगे कि अगर आप लोग भी इस वैकेंसी में आवेदन करना चाहते हैं तो आवेदन करने के लिए सभी स्टूडेंट लोगों को ऑनलाइन की प्रक्रिया को अपनाना होगा और आप लोगों को जानकारी बताना चाहेंगे कि इस वैकेंसी में सामान्य और ओबीसी और ईडब्ल्यूएस वर्ग के छात्र का आवेदन करने का आवेदन शुल्क ₹100 है बाकी जानकारी आप लोगों को आगे बताएंगे।

  • आप सभी लोगों को जानकारी बताना चाहेंगे इस वैकेंसी में सामान्य वर्ग , ओबीसी और ईडब्ल्यूएस वर्ग के छात्र का आवेदन करने का आवेदन शुल्क ₹100 है।
  • एससी , एसटी वर्ग के छात्र का और महिला का आवेदन करने का आवेदन शुल्क जीरो रुपए है।
  • हम आप सभी लोगों को महत्वपूर्ण जानकारी आवेदन करने के महत्वपूर्ण तिथि के बारे में बताना चाहेंगे कि इस वैकेंसी का आवेदन करने का शुरू तिथि 20 जुलाई 2024 है ।
  • और सभी स्टूडेंट लोगों को जानकारी बताना चाहेंगे आवेदन करने का अंतिम तिथि 18 अगस्त 2024 है।

आप लोगों को एजुकेशन क्वालीफिकेशन के बारे में जानकारी बताना चाहेंगे कि एजुकेशन क्वालीफिकेशन दसवीं पास है आवेदन करने का।

  • हम सभी स्टूडेंट लोगों को जानकारी बताना चाहेंगे कि ITBP Tradesman Recruitment 2024 के लिए ऑनलाइन आवेदन करने के लिए आप सभी लोगों को नीचे अधिकारी साइट का लिंक मिलेगा जहां सभी स्टूडेंट लोगों को क्लिक कर देना होगा।
  • उसके बाद आप सभी लोगों को जानकारी बताना चाहेंगे कि आप लोगों के सामने रजिस्ट्रेशन का एक विकल्प दिखाई देगा जहां पर क्लिक करके सभी स्टूडेंट लोगों को रजिस्ट्रेशन कर लेना होगा।
  • उसके बाद हम सभी स्टूडेंट लोगों को जानकारी बताना चाहेंगे कि आप लोगों के सामने LOGIN का विकल्प दिखाई देगा जहां पर क्लिक करके LOGIN कर लेना होगा।
  • उसके बाद हम सभी स्टूडेंट को जानकारी बताना चाहेंगे कि आप लोगों को सामने आवेदन करने वाला फार्म खुलेगा जिसे आप लोगों को भर के डॉक्यूमेंट अपलोड कर देना होगा ।
  • उसके बाद आपको बताना चाहेंगे कि आप लोगों के सामने सबमिट का बटन दिखाई देगा जहां आप लोगों को क्लिक करना होगा।
Direct Link to CounsellingClick Here
Official NotificationClick Here
Sarkari YojanaClick Here
Latest JobClick Here
Join Our Social MediaYouTube | What’s App | Telegram
Official WebsiteClick Here

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top