WhatsApp Channel Join Now
Telegram Group Join Now

Ayushman Card Correction Online : आयुष्मान कार्ड में नाम गलत है तो अब ऐसे करें सुधार, जानें 2024 की पुरी प्रक्रिया

Ayushman Card Correction Online : आयुष्मान कार्ड में नाम गलत है तो अब ऐसे करें सुधार, जानें 2024 की पुरी प्रक्रिया

Ayushman Card Correction Online : जैसा कि आप लोग जानते हैं। हमारे इस वेबसाइट के माध्यम से। आपको कुछ ना कुछ हर रोज़ एक आर्टिकल देखने को मिलता है। तो आज लेकर आये है Ayushman Card Correction Online यदि आपने भी कुछ दिन पहले ही अपना ”आयुष्मान कार्ड“ बनवाया है या उससे पहले से ही है| तो कोई चिंता की बात नही है |जिनमे आपके आयुष्मान कार्ड में नाम गलत चढ़ गया है जिसे आप सुधार करना चाहते हैं तो आपके लिए एक अच्छी खबर है। Ayushman Card में किसी भी प्रकार के सुधार या बढ्लाव के लिए REDO E-KYC की प्रक्रिया को चालू कर दिया गया है।

Join WhatsApp Channel

इसके साथ ही साथ हम, आपको बता दें की, आप इसका साईट या मोबाइल एप्अलीकेशन उसे क्पर सकते है नेह्नेतर जानकरी के लिए Ayushman Card में REDO E-KYC की मदद से नाम में करेक्शन या बढ्लाव करने के लिए आपको अपना Login Details(Aadhar Card Number+Aadhar Linked Mobile Number) को तैयार रखना होगा ताकि आप बेहद ही आसानी से पोर्टल में लॉगिन कर सकें तथा इसका लाभ उठा सके Ayushman Card Sudhar Kaise Kare आर्टिकल के अंतिम चरण  में हम,आपको important link प्रदान करेंगे  चलिए हम जानते है इस पोस्ट में क्या है?

Ayushman Card Correction Online : Overall

Name Of the Portal Beneficiary nha – National Health Authority
Name Of the Article Ayushman Card Correction Online
Type Of Article Sarkari Yojana
Correction Mode Online
Live Status Correction Start
Benefits 5 लाख का मुफ्त उपचार
Official Website Click Here

Important Link

Sarkari Yojana Click Here
Join Our Social Media YouTube | What’s App | Telegram
Official Website  Click Here

निष्कर्ष:-

इस प्रकार से हमने इस आर्टिकल मे Ayushman Card Correction Online 2024 आपको  के बारे में विस्तारपूर्वक जानकारी प्रदान किया है ,आप सभी को हमारा आर्टिकल पसंद आया हो तो आप हमारे इस आर्टिकल से को ज्यादा से ज्यादा शेयर करें और अपने मन में किसी प्रकार का सवाल या सुझाव हो  तो कृपया नीचे कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आपका बेहद शुक्रिया धन्यवाद

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top