WhatsApp Channel Join Now
Telegram Group Join Now

SSC MTS 2024 Form Correction And Exam Date Release : SSC MTS की 2 बड़ी अपडेट जाने पुरी जानकारी

SSC MTS 2024 Form Correction And Exam Date Release : SSC MTS की 2 बड़ी अपडेट जाने पुरी जानकारी

SSC MTS 2024 Form Correction And Exam Date दोस्तों यदि अपने भी SSC MTS का फॉर्म भरा हैं तो आपके लिए 2 बड़ी अपडेट इन्होंने जारी किया है तो समझना बिल्कुल जरूरी है अभी एक नोटिफिकेशन 14 अगस्त को आया है और एक 13 अगस्त के डेट में नोटिफिकेशन आया था शायद आप 13 अगस्त वाला नोटिफिकेशन देख लिए होंगे। तो 13 अगस्त का जो नोटिफिकेशन आया था, उसमें आप सभी की जो Exam होने वाली है उसका डेट इन्होंने दिया है। एग्जाम आप सभी का 30 सितंबर से 14 नवंबर के बीच चलेगी। इस SSC MTS 2024 Form Correction And Exam Date बीच में आप सभी लोग जो है Exam दे पाएंगे।

Join WhatsApp Channel

बाकी हमें लग रहा है की अगस्त महीने का लास्ट तक ही आप सभी का ऐप्लिकेशन स्टेटस चेक करने का ऑप्शन आ जाएगा, जिससे पता चल जाएगा। आपकी Exam किस शहर में किस डेट को अलॉट होगी? वो आजायेगा तो मैं आपको अपडेट दे दूंगा। ये दूसरा अपडेट अभी इन्होंने जारी किया है। 14 अगस्त में जब इसे डाउनलोड करेंगे तो इसमें SSC MTS Form Correction 2024 And Exam Date इन्होंने बताया की जो फॉर्म फिलअप की प्रक्रिया हुई थी, अब इसमें बहुत सारे ऐसे कैंडिडेट होंगे जिनका फॉर्म भरने में कहीं ना कहीं कोई दिक्कत हुआ होगा तो करेक्शन करना आपके लिए जरूरी है

SSC MTS 2024 Form Correction And Exam Date : Overall

Name Of The Board Staff Selection commission (SSC)
Name Of The Article SSC MTS 2024 Form Correction And Exam Date
Type of Article Latest Jobs
Download Mode Online
No. of Vacancies 9,593
Exam Date 30 September 2024 to 14 November 2024
Form Correction Date 16 August To 17 August 2024
Admit Card Released Date September 2024
Official Website Click Here

SSC MTS की 2 बड़ी अपडेट जाने पुरी जानकारी

तो करेक्शन जो होगी ये 16 अगस्त से लेकर 17 अगस्त 2024 के बीच में चलेगी। आप इस बीच कुछ भी सुधार करना चाहते हैं। आप सुधार कर सकते हैं। तो ये अभी दो अपडेट था, दूसरा अपडेट भी आपको जल्दी देखने को मिलेगा। अप्लिकेशन स्टेटस चेक करने का लिंक उसका भी मिलेगा। ऐसा अपडेट पाने के लिए हमारे साथ WhatsApp & टेलीग्राम से ज्वाइन हो जाइएगा, लिन्क इस आर्टिकल में हैं क्योंकि बहुत सारे अपडेट आर्टिकल के माध्यम से नहीं दे पाता हूँ तो नोटिफिकेशन जो होता है वहाँ भेज देता हूँ ताकि आपको SSC MTS 2024 Form Correction And Exam Date अपडेट मिलते रहे।

Join Telegram Channel

तो दोस्तों, आज के इस आर्टिकल के माध्यम से हम आप सभी को SSC MTS 2024 Form Correction And Exam Date के बारे में संपूर्ण जानकारी बताएंगे। इसलिए आप हमारे साथ इस अति कल मैं अंत तक बने रहिएगा जिससे आपको सभी जानकारी आसान भाषा में मिल जाएगी और आप सभी बड़े ही आसानी से इस आर्टिकल का लाभ। ले पाएंगे। साथ ही साथ इस का जो ऑफिसियल नोटिफिकेशन है उसको डाउनलोड करने का लिंक हम इस आर्टिकल में दे दिए हैं। SSC MTS 2024 Form Correction And Exam Date वहाँ से आप डायरेक्ट ऑफिसियल नोटिफिकेशन को डाउनलोड करके अधिक जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

How To Correction SSC MTS 2024

SSC MTS 2024 Form Correction And Exam Date के लिए आप सभी अभ्यर्थियों को नीचे बताई गई सभी स्टेप्स को फॉलो करना होगा, जो इस पर कार दिया गया है।

  • SSC MTS 2024 Form Correction के लिए आप सभी अभ्यर्थियों को सबसे पहले इनके अधिकारिक वेबसाइट के होम पेज पर जाना होगा जो इस प्रकार है।
  • जहाँ पर आपको Login का विकल्प मिलेगा जहाँ पर आपको अपना लॉग इन आईडी और पासवर्ड डाल करके पोर्टल पर लॉग इन करना होगा
  • उसके बाद आप सभी अभ्यर्थी को Form Correction का विकल्प मिलेगा जिस पर आपको क्लिक कर देना हैं
  • उसके बाद आप सभी अभ्यर्थी को जो भी जानकरी सुधार करना हैं उसको अब यहाँ से सुधार कर सकते हैं
  • और उसके बाद आपको Submit के विकल्प पर क्लिक कर देना हैं जिसके बाद आपका फॉर्म सुधार हो जाएगा

ऊपर बताई गई सभी स्टेप्स को फॉलो करके अप बड़े ही आसानी से SSC MTS 2024 Form Edit And Exam Date कर सकते हैं

Important Link

Form Correction Link Click Here
Download Form Correction Notice Click Here
Download Exam Date Notice Click Here
Sarkari Yojana Click Here
Join Our Social Media What’s App | YouTube | Telegram
Official Website Click Here

निष्कर्ष:-

दोस्तों, आज के इस हिंदी लेख के माध्यम से हम आप सभी को SSC MTS 2024 Form Correction And Exam Date के बारे में संपूर्ण जानकारी, स्टेप बाय स्टेप विस्तारपूर्वक आसान भाषा में बताया है तो उम्मीद करता हूँ कि आपको हमारा द्वारा दी गयी सभी जानकारी बहुत ही ज्यादा पसंद आया होगा। अगर आपको हमारा द्वारा दिया गया जानकारी पसंद आया तो इससे आप अपने दोस्तों में ज्यादा से ज्यादा शेयर कीजिएगा। जानकारी प्राप्त करने के लिए सोशल मीडिया अकाउंट को जरूर फॉलो कीजियेगा।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top