WhatsApp Channel Join Now
Telegram Group Join Now

LNMU UG 3rd Merit List 2024-28 : मिथिला विश्वविद्यालय अभी-अभी जारी किया स्नातक में नामांकन के लिए 3rd मेरिट लिस्ट, यहाँ से करें डाउनलोड

LNMU UG 3rd Merit List 2024-28 : मिथिला विश्वविद्यालय अभी-अभी जारी किया स्नातक में नामांकन के लिए 3rd मेरिट लिस्ट, यहाँ से करें डाउनलोड

LNMU UG 3rd Merit List 2024-28 : दोस्तों अगर आप भी ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय से स्नातक में नामांकन के लिए ऑनलाइन आवेदन किए थे तो जैसा कि आप सभी जानते होंगे अब से कुछ दिन पहले आप सभी छात्र-छात्राओं का नामांकन के लिए प्रथम और द्वितीय मेरिट लिस्ट जारी किया गया था। जिसके अंतर्गत नामांकन की प्रक्रिया सफलतापूर्वक कंप्लीट करा लिया गया है। अब सभी छात्र छात्राओं को LNMU UG 3rd Merit List 2024-28 का इंतजार था। तो फाइनली अभी अभी आप सभी छात्र छात्राओं का इंतजार समाप्त हो चुका है।

Join WhatsApp Channel

अब दोस्तों, हम आप सभी छात्र-छात्राओं को जानकारी के लिए बताते चलें की ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय द्वारा स्नातक में नामांकन के लिए जितने भी छात्र-छात्रा ऑनलाइन आवेदन किए थे, उन सभी विद्यार्थियों के लिए LNMU UG 3rd Merit List 2024-28 आज दिनांक 15 अगस्त 2024 को जारी कर दिया गया है, जिसके अंतर्गत आप सभी छात्र-छात्राओं को जो भी कॉलेज अलाउट किया गया है उस कॉलेज में नामांकन के लिए 16 अगस्त 2024 से 20 अगस्त 2024 तक आवेदन देना होगा। तो इसके लिए सभी जानकारी हम आपको इस आर्टिकल में बता दिए है।

LNMU UG 3rd Merit List 2024-28 : Overall

Name Of The University Lalit Narayan Mithila University
Name Of The Article LNMU UG 3rd Merit List 2024-28
Type Of Article University Update
Programme UG
Session 2024-28
Course B.A, B.Com & B.Sc
Live Status Released
Download Mode Online
3rd Merit List Released Date 15 August 2024
Details Information Please Read The Article Completely
Official Website Click Here

अब दोस्तों हम आप सभी को बताते चले की जितने भी छात्र-छात्रा ललित नारायण मिथला यूनिवर्सिटी से 2024 में स्नातक के लिए नामांकन करवाने हेतु ऑनलाइन आवेदन किये थे उन सभी विद्यार्थियों का LNMU UG 3rd Merit List 2024-28 ललित नारायण मिथला यूनिवर्सिटी द्वारा ऑनलाइन माध्यम से जारी किया गया हैं जिसे आप सभी छात्र-छात्रा बड़े ही आसानी से ऑनलाइन माध्यम को अपनाकर LNMU UG 3rd Merit List 2024-28 Download कर सकते हैं और जान सकते हैं कि आपको कौन सा कॉलेज नामांकन के लिए अल्लौत किया गया है।

Join Telegram Channel

अब दोस्तों, हम आप सभी को जानकारी के लिए बता दें कि आज के इस आर्टिकल के माध्यम से हम आप सभी छात्र-छात्राओं को ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय द्वारा जो LNMU UG 3rd Merit List 2024-28 Download जारी किया गया है, उसको डाउनलोड करने का संपूर्ण जानकारी स्टेप बाई स्टेप विस्तार पूर्वक बताएंगे। साथ ही साथ इसके अंतर्गत नामांकन लेने का जो महत्वपूर्ण तिथि निर्धारित किया गया है। इसके अलावा जो महत्वपूर्ण दस्तावेज है उसका भी जानकारी बताएंगे। तो आप हमारे इस आर्टिकल में अंत तक बने रहिएगा। सभी जानकारी आपको आसान भाषा में मिल जाएगी।

Events Date
3rd Merit List Released Date 15 August 2024
3rd Merit List Admission Start Date 16 August 2024
3rd Merit List Admission Last Date 20 August 2024

Read Also:-

LNMU UG 3rd Merit List 2024-28  क्या अंतर्गत आप सभी विद्यार्थियों को नामांकन करवाने के लिए नीचे बताई गई सभी दस्तावेजों की पूर्ति करनी होगी, जो इस प्रकार दिया गया है।

  • ऑनलाइन अप्लाई वाला रसीद
  • मेरिट लिस्ट का प्रिंट आउट
  • आवेदक का आधार कार्ड
  • मैट्रिक का मार्कशीट
  • इंटर का मार्कशीट
  • इंटर का सीएलसी या एसएलसी
  • इंटर का प्रोविजिनल सर्टिफिकेट
  • जाती प्रमाण पत्र
  • पासपोर्ट साइज़ फोटो
  • आवेदक का सिग्नेचर
  • चालू मोबाइल नंबर
  • ईमेल आईडी

ऊपर बताई गई सभी आवश्यक दस्तावेजों की पूर्ति करके आप बड़े ही आसानी से LNMU UG 3rd Merit List 2024-28 के अंतर्गत अपना नामांकन करवा सकते हैं।

How To Download LNMU UG 3rd Merit List 2024-28 को डाउनलोड करने के लिए नीचे बताई गई सभी स्टेप्स को फॉलो करना होगा जो इस प्रकार दिया गया है।

  • LNMU UG 3rd Merit List 2024-28 को डाउनलोड करने के लिए आप सभी विद्यार्थी को सबसे पहले LNMU के आधिकारिक वेबसाइट के होम पेज पर जाना होगा
  • जिसके बाद आप सभी विद्यार्थी को एक विकल्प मिलेगा LNMU UG 3rd Merit List 2024-28 का जिस पर आपको क्लिक कर देना है,
  • अब आपके सामने इसका 3rd Merit List डाउनलोड हो करके आ जाएगा जिसमे आपको अपना नाम देख लेना है।
  • अगर आप का नाम इस लिस्ट में आ चुका है तो आप सभी छात्र छात्राओं को निर्धारित समय के भीतर जो भी कॉलेज आपको अलाउट किया गया है, उस कॉलेज में जाकर नामांकन करवा लेनी है।
  • नामांकन के लिए क्या तिथि रखा गया है और क्या-क्या दस्तावेज लगेगा जिसकी जानकारी इसी आर्टिकल में दिया गया है। जहाँ से आप पढ़ सकते हैं।

ऊपर बताई गई सभी स्टेप्स को फॉलो करके आप सभी विद्यार्थी बड़े ही आसानी से LNMU UG 3rd Merit List 2024-28 को डाउनलोड कर सकते हैं।

Download 3rd Merit List Click Here
Selection Letter Download  Click Here
Latest Jobs Click Here
Join Our Social Media YouTube | What’s App | Telegram
Official Website Click Here

निष्कर्ष:-

दोस्तों आज के इस आर्टिकल के माध्यम से हम आप सभी छात्र छात्राओं को LNMU UG 3rd Merit List 2024-28 के बारे में संपूर्ण जानकारी स्टेप बाई स्टेप विस्तारपूर्वक आसान भाषा में बताए हैं तो उम्मीद करता हूँ कि आपको हमारे द्वारा दी गई सभी जानकारी पसंद आया होगा। अगर आपको हमारे द्वारा दिया गया जानकारी पसंद आया हैं तो इसे आप अपने दोस्तों में ज्यादा से ज्यादा शेयर कीजिएगा और इसी प्रकार की जानकारी प्राप्त करने के लिए हमारे सोशल मीडिया अकाउंट को जरूर फॉलो कर लीजिएगा।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top